गोरखपुर में BJP पर जमकर बरसे अखिलेश, कहा- भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार नहीं गोरखधंधा हो रहा

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2023 - 05:23 PM (IST)

गोरखपुर (अभिषेक सिंह): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज सहजनवां क्षेत्र के भीटी रावत स्थित शारदा प्रसाद रावत महाविद्यालय में पहुंचे। जहां उन्होंने रेशमा रावत की प्रतिमा का अनावरण किया और कर्पूरी ठाकुर सामाजिक न्याय महारैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 'हमारे नाई समाज के लोगों ने लिखा है, नारे लगाए हैं, मैं देख रहा हूं कि गर्व से कहो हम नाई हैं'। हमारे समाजवादी साथी इनको जोड़ते हुए कहेंगे गर्व है कि हमारे ये भाई हैं।



सपा सरकार बनी तो 3 हजार मासिक पेंशन दी जाएगी: अखिलेश यादव
अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 90 किमी लंबी सड़क 6 हजार करोड़ में बन रही है, यह बड़ा गोरखधंधा है। देश में इंडिया जीत रही है और इंडिया ही जीतेगी। वहीं, उन्होंने जातीय जनगणना को लेकर कहा कि जातीय जनगणना के बिना सामाजिक न्याय की लड़ाई संभव नहीं है। आज हर वर्ग परेशान है, युवाओं को उनके भविष्य का पता नहीं है। सपा सरकार बनी तो 3 हजार मासिक पेंशन दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें....
- आकाश चोपडा के साथ लाखों की धोखाधड़ी, पूर्व क्रिकेट अधिकारी और उनके बेटे ने लगाया चूना
- हरदोई में होमगार्ड को तेज रफ्तार बस ने कुचला, हुई मौत.... CCTV कैमरे में कैद हुआ पूरा हादसा


सपा प्रमुख ने आगे कहा कि 'जब-जब मुख्यमंत्री यहां आए हैं और फिर जब वापस गए हैं, तो किसी न किसी की हत्या हुई है। आप अखबार उठाकर देख लीजिए। ये है इनकी जीरो टॉलरेंस। जिस तरह का भेदभाव भारतीय जनता पार्टी में हो रहा है, मुझे उम्मीद है कि इस तरह के सम्मेलन से बहुजन समाज जागरूक होगा। वो एक साथ आएंगे और इन गलत नीतियों के खिलाफ आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा को हराएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि ये मुख्यमंत्री कुछ नहीं जानते, विधानसभा में आपने नहीं सुना था 46 में 56। हमने उनसे कहा वो सूची दे दो, आज तक नहीं दे पाए। ये बताएं गोरखपुर यूनिवर्सिटी में भर्ती कौन हुए हैं?

Content Editor

Harman Kaur