तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव की जनसभा में शामिल हो सकते है अखिलेश, 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने पर असमंजस

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 03:58 PM (IST)

Lucknow News: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव-2024 के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) की रैली में शामिल होने के संकेत दिए हैं लेकिन उनके भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर अभी असमंजस बना हुआ है।


ये भी पढ़े...
Sambhal News: पुलिस ने विधायक के बेटे की गाड़ी से उतारा हूटर, 10 हजार लोगों का चालान कर वसूला 1 लाख से अधिक जुर्माना
इलमा खान ने घर से भाग कर हिंदू लड़के से रचाई शादी, बोली- 'हिंदू धर्म में महसूस करती है सुरक्षित'


जानकारी के मुताबिक, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव-2024 के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) के नेतृत्व में 18 जनवरी को हैदराबाद में होने वाली रैली में हिस्सा लेंगे। वहीं, जब उन्से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं से विचार विमर्श के बाद फैसला लेंगे। साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय युवा दिवस की बधाई देकर कहा कि 'हम सब संकल्प लेते हैं कि स्वामी विवेकानंद के बताए रास्ते पर चलकर देश व प्रदेश से नफरत की राजनीति खत्म करेंगे'।


ये भी पढ़े...
कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक: 18 कैंसिल और 100 से अधिक हो रहीं लेट
पूर्व मंत्री Sharad Yadav के निधन पर बसपा प्रमुख Mayawati ने जताया दुख, परिवार के प्रति व्यक्त की गहरी संवेदना


अखिलेश यादव ने कहा कि '2024 में जनता परिवर्तन करेगी'। इसके साथ ही इंवेस्टर्स समिट के सवाल पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर प्रहार करते हुए कहा कि 'कोई बताएगा कि पहली समिट से कितनों को रोजगार मिला है। समिट के नाम पर सिर्फ झूठ बोला जा रहा है'।उन्होंने आगे कहा कि 'काशी में लोग सीखने आते हैं। वह वैराग्य का स्थान है। सरकार वहां की सुंदरता खत्म कर रही है। नाव पर्यटन को तबाह किया जा रहा है। सपा सरकार की योजना थी कि नदियों की सफाई के लिए पहले नाले बंद किए जाएंगे। गोमती में काफी काम हुआ, लेकिन सरकार बदलने के बाद फिर से वह बदहाल हो गई है। इसी तरह JPNIC को भी जांच के नाम पर लटकाया जा रहा है'।

Content Editor

Harman Kaur