चंदौली पहुंचकर कन्हैया यादव और उनके परिवार से मिले अखिलेश, कहा- पुलिस की जांच पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 03:24 PM (IST)

चंदौली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज चंदौली पहुंचकर कन्हैया यादव और उनके परिवार से मुलाक़ात की। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि घटना की जांच हाईकोर्ट और जज के मोनिटरिंग में हो। पुलिस व उसकी जांच पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं है। योगी सरकार पुलिस को स्टेट की तरह इस्तेमाल कर रही है।

इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा लोगों को फाइनेंस मदद कर मस्जिद के मुद्दे उठाकर जनता को गुमराह कर रही है। बेरोजगारी और महंगाई से ध्यान हटाने के लिए ऐसे मुद्दों को भाजपा हवा दे रही है। योगी सरकार को घेरते हुए अखिलेश ने कहा कि अखिलेश ने कहा कि बाबा बताए यहां के पुलिसवालों और ललितपुर के पुलिसवालों पर बुलडोजर कब चलेगा। मृतक निशा यादव के परिजनों से मिलकर अखिलेश वाराणसी के लिए रवाना हो गए। 

क्या है मामला?
सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव के रहने वाले कन्हैया यादव नाम के एक गैंगस्टर और जिलाबदर अपराधी के घर पुलिस रविवार की शाम दबिश देने गई थी। उधर कन्हैया यादव और उनके परिजनों का आरोप है कि उस वक्त घर पर निशा और गुंजा नाम की दो बहनें ही मौजूद थीं। पुलिस ने दबिश देने के दौरान पूछताछ के नाम पर दो बहनों के साथ मारपीट की। इस दौरान एक बहन की मौत हो गई। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मारपीट की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन आत्महत्या की भी पुष्टि नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static