आजम के बयान पर बोले अखिलेश-मीडिया वाले कर देते हैं गड़बड़, नहीं किया गलत शब्द का इस्तेमाल

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 05:37 PM (IST)

मुरादाबादः सपा के कद्दावर नेता आजम खान द्वारा बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा पर विवादित टिप्णणी करने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आज़म खान के बयान को गलत तरीके से दिखाया गया है। उन्होंने आरएसएस के कपड़ों के बारे में किसी और के लिए कहा था, लेकिन मीडिया वाले कुछ और ही दिखा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि मीडिया वाले भी कभी-कभी गड़बड़ कर देते हैं, हम समाजवादी लोग हैं महिलाओं और बेटियों के लिए कभी गलत शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया है। आजम खान ने बिना नाम लिए जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया। उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।

रामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि मैं जनसभा में मौजूद सभी लोगों से सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 बरस, जिसने रामपुर वालों का खून पीया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, जिसका हमने पूरा ख्याल रखा। उसने हमारे ऊपर क्या-क्या आरोप नहीं लगाए।

 

Ruby