CM के 1 करोड़ रोजगार देने के दावे पर अखिलेश का तंज- जनता से भी पूछा जाए, उसकी थैली में क्या आया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 05:27 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दावे पर तंज कसते हुए मंगलवार को कहा कि जनता से भी पूछा जाए कि आखिर उसकी थैली में क्या आया।
PunjabKesari
अखिलेश ने ट्वीट में तुकबंदी करते हुए कहा " मुख्यमंत्री करोड़ों को रोज़गार का दावा कर गये रैली में, पर जाकर जनता से पूछो भई क्या आया उसकी थैली में।" गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में प्रवासी श्रमिकों को रोजगार दिलाने की प्रक्रिया में तेजी लाने की हिदायत देते हुए अधिकारियों को मनरेगा योजना के साथ-साथ उद्योगों तथा निर्माण इकाइयों में रोजगार के एक करोड़ अवसर पैदा करने के निर्देश दिए थे।
PunjabKesari
अखिलेश ने एक अन्य ट्वीट में बिजली का बिल नहीं जमा कर पाए 50,000 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने का नोटिस भेजे जाने पर भी राज्य सरकार को घेरते हुए कहा, "जहां प्रदेश में लोगों के पास काम, कारोबार, रोजगार नहीं है, वहीं ‘बदला-सरकार’ लोगों के बिजली बिल न जमा करवा पाने की वजह से कनेक्शन काटने का नोटिस भेज रही है।" उन्होंने कहा "यह अमानवीय है। जो लोग कुछ काम कर पा रहे हैं, उनका पैसा भी डीज़ल-पेट्रोल की लगातार बढ़ती क़ीमतों की वजह से खर्च हो जा रहा है। निंदनीय!"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static