अखिलेश ने हंदवाड़ा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, कहा- अत्यंत दुखद

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 02:08 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए 5 जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि हमले में 5 जवानों का शहीद होना अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना एवं अमर शहीदों को शत-शत नमन व भावभीनी श्रद्धांजलि!

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज भारतीय सेना ने अपनी शौर्यता का परिचय देते हुए कश्मीर के हंदवाड़ा में दो आतंकियों को मारकर, एक बड़े आतंकी हमले को नाकाम किया है। हमले में दो अफसर, तीन जवानों का शहीद होना अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना एवं अमर शहीदों को शत-शत नमन व भावभीनी श्रद्धांजलि।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच एनकाउंटर में 21 राष्ट्रीय रायफल्स के कमांडिंग कर्नल ऑफिसर आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद समेत 5 लोग शहीद हो गए हैं। भारतीय रणबांकुरों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।  सेना के अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों द्वारा बंधक बनाए गए नागरिकों को बचाने के लिए सेना ने यह अभियान चलाया था। शहीद सैन्य अफसर सुरक्षाकर्मियों की टीम का नेतृत्व कर रहे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static