UP Police HQ: पुलिस मुख्यालय में अखिलेश ने कहा - ‘आप चाय में दे सकते हैं जहर, हमें नहीं पीनी आपकी चाय’

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 01:16 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखि‍या और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व सीएम अख‍िलेश यादव आज सुबह सुबह नरेश उत्‍तम और कई अन्‍य सपा नेताओं के साथ पुल‍िस मुख्यालय पहुंचे। वहां पुलिस ने चाय पीने के लिए पूछा तो अखिलेश ने कहा कि आपकी चाय नहीं पी सकते आप जहर दे दोगे।

 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल (Twitter handle) के संचालक मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Agarwal) को हजरतगंज पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। अपने कार्यकर्ता को छुड़ाने के लिए अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय पहुंचे है। पुलिस मुख्यालय पहुंचने के बाद अखिलेश यादव ने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि यहां पर कोई कोई जिम्मेदार व्यक्ति नहीं मिल रहा जिससे वह बात करें। वहीं अखिलेश के पुलिस मुख्यालय पहुंचने की खबर सुनते ही सपा कर्यकर्ताओं की भीड़ वहां इकट्ठा होने लगी है। 

 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सपा (Samajwadi Party) के सोशल मीडिया (Social Media) सेल की ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं और पत्रकारों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही थी। इस बात की शिकायत जब लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) से की गई तो हरकत में आई पुलिस (Police) ने मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Agarwal) को गिरफ्तार कर लिया। समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के खिलाफ 3 मुकदमें हैं। अब समाजवादी पार्टी ने मनीष जगन अग्रवाल को रिहा करने की मांग की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static