पीड़िता से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंचे अखिलेश, घटना के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 12:00 PM (IST)

लखनऊः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को उन्नाव रेप पीड़िता की हालत जानने के लिए ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि परिवार क्या गुनाह कर रहा है। क्या एक बेटी को सरकार न्याय नहीं दिला सकती। पीड़िता और वकील की मौत हुई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। उन्होंने कहा कि परिवार की मांगे सरकार को माननी चाहिए। सपा पीड़ित परिवार के साथ है। 

बता दें कि, रविवार को यह हादसा उस समय हुआ जब पीड़िता अपनी चाची और मौसी के साथ जेल में बंद अपने पिता महेश से मिलने जा रही थी। तेज बारिश के बीच एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी, जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़िता को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में जीवन रक्षक प्रणाली में रखा गया है।

परिजनों का आरोप है कि आरोपी विधायक और उसके गुर्गे पीड़िता और परिजनों को मुकदमा वापस लेने और सुलह समझौते की धमकी दे चुके हैं और ऐसा न करने पर जान से मारने की चेतावनी दी थी। पीड़िता के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्नाव विधायक पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सीतापुर जेल में बंद है। 

Ruby