अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- लालू के साथ अन्याय कर रही है BJP

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2018 - 02:50 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी लालू प्रसाद यादव के साथ अन्याय कर रही है। इसके अलावा ​अखिलेश ने इमारतों पर भगवा रंग, स्वेटर, किसानों के मुद्दे पर योगी सरकार को जमकर घेरा।

बता दें कि अखिलेश यादव ने राजधानी के होटल ताज में एक कार्यक्रम अयोजित किया था। जिसमें उन्होंने यह सब बातें कही। 

बीजेपी ने लालू के साथ किया अन्याय
अखिलेश ने कार्यक्रम में कहा कि बीजेपी लालू जी के साथ अन्याय कर रही है। वहीं मुलायम सिंह यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर अखिलेश बोले कि नेता जी जहां से चाहें, लोकसभा चुनाव लड़ें हम सब उनका प्रचार करेंगे। अखिलेश ने कहा कि आने वाले समय मे सपा राष्ट्रीय पार्टी कैसे बने हम लोग इसके लिए प्रयासरत हैं। आप हम मिल के देश का लोकतंत्र मज़बूत करेंगे।

अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना
अखिलेश ने मांग की कि सर्दी से जिन लोगों की जान गई है, उत्तर प्रदेश सरकार उन्हें 5 लाख रुपए दें। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि दिल बड़ा होना चाहिए, इस सरकार को कहना चाहिए कि पुरानी सरकार का काम हम आगे बढ़ा रहे हैं। इसके साथ ही बच्चों को स्वेटर ने मिलने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है। उसके करोड़ों सदस्य हैं। सभी ने मिलकर भी स्वेटर बुना होता तो आज सबको स्वेटर मिल गया होता।

बिल्डिंग का रंग बदलने से कुछ नहीं होगा- अखिलेश 
इसके साथ ही भगवा रंग करने पर अखिलेश ने तंज कसा कि बिल्डिंग का रंग बदलने से कुछ नहीं होगा। विकास करो, लोग खुश होंगे, तब चेहरे का रंग बदलेगा।  वहीं नोएडा अंधविश्वास पर अखिलेश बोले कि नोएडा जाने का असर अभी बाकी है। हमने तस्वीरों में देखा है कि मुख्यमंत्री मंत्री बटन नहीं दबा पाए। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने 5 लाख नौकरी का वादा किया और विज्ञापन हजारों का निकाला। 

बीजेपी सरकार में किसानों ने की ज्यादा आत्महत्या 
आलू किसान बर्बाद होने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि किसानों को धान की कीमत मिली नहीं, आलू किसान बर्बाद हुआ। कर्जमाफी हुई नहीं। इस सरकार में सबसे ज़्यादा आत्महत्या किसान ने की। उन्होंने कहा कि कम से कम नए आलू रखने खरीदने का ही इंतेज़ाम सरकार कर दे। सरकार ने आलू खरीदा होता तो विधान सभा के सामने कैसे आलू आता। सरकार को आलू के मुद्दे पर बात करनी चाहिए और बात पुलिस पर हो रही है।