गठबंधन को लेकर अखिलेश का बयान- अगर BSP के रास्ते अलग हैं तो SP भी लड़ेगी अकेले चुनाव

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 01:01 PM (IST)

गाजीपुरः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि गठबंधन टूट गया है, तो मैं इस पर गहराई से विचार करूंगा और अगर उप-चुनाव में गठबंधन नहीं होता है, तो समाजवादी पार्टी चुनाव की तैयारी करेगी। सपा भी अकेले सभी 11 सीटों पर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगर बसपा के रास्ते अलग-अलग हैं तो उसका भी स्वागत और बधाई है।

बता दें कि अखिलेश करंडा के गोशनदेपुर सालारपुर गांव में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दिवंगत विजय उर्फ पप्पू यादव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है। कहीं लड़कियां जिंदा जलाई जा रही हैं। कहीं कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है। ये सरकार और पुलिस की जिम्मेदारी बनती है कि वह कानून व्यवस्था को सही तरीके कायम रखे।

इससे पहले अखिलेश ने आजमगढ़ में कहा कि 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने का संकेत दिए हैं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग हमें जात के नाम पर बदनाम करते हैं। हम जनता को बताना चाहते है सबसे बड़ी जातिवाद की पार्टी भाजपा है। भाजपा के कार्यकर्ता की हत्या होती है तो मंत्री से लेकर सरकार तक दोषियों को पकड़ लेती है। गंगाजल से अपना ऑफिस धोने वाले और जिसके साथ अन्याय हो रहा है, उसके साथ वह क्या न्याय करेंगे।

Tamanna Bhardwaj