इत्र कारोबारी पर अखिलेश का बड़ा बयान- पीयूष जैन का BJP से संबंध, सपा की रैलियों में भीड़ देखकर घबराई सरकार

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 06:35 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव करीब आते ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच शब्द बाणों की बौछार चर्म सीमा पर है। इस कड़ी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जोरदार जुबानी हमला बोला है। अखिलेश ने पीयूष जैन के ठिकानों पर आयकर और जीएसटी विभाग ने किनारा करते हुए कहा कि उनका संबंध सपा से नहीं बल्कि बीजेपी से है। अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर के जिस व्यापारी के यहां छापा पड़ा है। उसका संबंध सपा से नहीं, बल्कि बीजेपी से भी है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की रैलियों में उमड़ रही भीड़ से बीजेपी घबरा गई है। इसलिए ऐसी भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि उनका और उनकी पार्टी से जुड़े अहम लोगों के फ़ोन टैप करवाए जा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि लखनऊ में जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर लखनऊ की सबसे ऊंची इमारत है, लेकिन इस इमारत का काम इस सरकार ने रुकवा दिया। हमारी सरकार में किसी पुरानी योजनाओं को नहीं रखा गया। हमारी सरकार में पुरानी योजनाओं को और बेहतर किया। अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके और महंगाई के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि ‘बिजली और सिंचाई महंगी है। किसानों को महंगी खाद खरीदनी पड़ रही है। आज किसान बदलाव चाहता है। यूपी की जनता बदलाव चाहती है।

अखिलेश ने कहा कि केंद्र की सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करें का वायदा, लेकिन आज किसानों की आय आधी हो गई है। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि डिप्टी CM पर आपराधिक मामले हैं। सबसे ज्यादा केस BJP विधायकों पर हैं। टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट नहीं दी। उन्होंने पूछा टेनी पर बुलडोज़र कब चलेगा? गृह राज्य मंत्री पर कार्रवाई कब होगी? हमें लखीमपुर नहीं जाने दिया गया। हमारे कार्यकर्ता लखीमपुर गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static