अखिलेश का जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, सपा सांसद, 4 विधायकों समेत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 04:32 PM (IST)

मुरादाबादः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाने के लिये नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में समाजवादी पार्टी के एक सांसद, चार विधायक समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अमित आनंद ने शनिवार को बताया कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव का 47वां जन्मदिन मनाने के लिए चक्कर के मिलक स्थित सपा कार्यालय पर एक जुलाई को सपा सांसद, विधायक और कार्यकर्ता इकट्ठा हुए थे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हुआ था। पुलिस ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

एफआईआर में जिला अध्यक्ष सहित 20 नेताओं और 25-30 कार्यकर्ताओं को भी आरोपी बनाते हुए कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर सपा कार्यालय में बिना पूर्व अनुमति के कार्यकर्ताओं को इकट्ठा कर केक काटकर वितरित किया गया।

इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। जिसे लेकर पुलिस की ओर से मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन के अलावा, सपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, विधायक हाजी इकराम कुरैशी, विधायक हाजी रिजवान, पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी, नवाब जान, फईम इरफान, बाबर खां, वसीम कुरैशी, राजेंद्र सिंह, सुशील ठाकुर, हाजी मन्नु कुरैशी, महेंद्र सिंह, जिग्री मलिक, जुबैर अहमद, मोहसिन खान, लालू परवेज, वजूद खान, डीपी यादव और 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 
 

Tamanna Bhardwaj