अखिलेश का चुनावी वादा- सरकार बनी तो पुरानी पेंशन करेंगे लागू, कैशलेस होगा इलाज

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 03:13 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा चुनावी वादा किया है। अखिलेश यादव ने यूपी में पुरानी पेंशन (2005 के पहले की व्‍यवस्‍था के तहत) लागू करने का ऐलान किया। इसके साथ ही अखिलेश ने कर्मचारियों के लिए कैशलेस इलाज की सुविधा और यश भारती सम्‍मान दोबारा शुरू करने का भी ऐलान किया।

 

अखिलेश ने कहा कि तृतीय और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को उनके घर के पास तैनाती दी जाएगी। यश भारती के साथ ही नगर भारती सम्‍मान की भी शुरुआत की जाएगी। नगर भारती सम्मान समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को दिया जाएगा। कर्मचारियों की सुविधा के लिए अन्य व्यवस्थाएं भी की जाएंगी। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के लिए योजनाएं लाएंगे। उन्‍होंने भाजपा पर आरक्षण खत्म करने की साजिश के तहत आउटसोर्सिंग को बढ़ावा देने की साजिश का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने 300 यूनिट के फ्री बिजली के सपा के वादे की याद दिलाते हुए कहा कि उनकी पार्टी खुशहाली की राजनीति कर रही है। खुशहाली के लिए लोग उनकी सरकार बनाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static