अखिलेश की बढ़ी मुश्किलेंः राज्य संपत्ति अधिकारी ने शुरू की बंगले में हुई तोड़फोड़ की जांच

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 12:32 PM (IST)

लखनऊः सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव क मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल विगत दिनों सरकारी आवास को खाली करने के दौरान अखिलेश पर बंगले में तोड़-फोड़ करने का आरोप लगा था। जिसके चलते अब राज्य संपत्ति अधिकारी ने अखिलेश  के खाली किए गए बंगले की जांच शुरू कर दी है। 

राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश शुक्ला ने बताया कि सभी खाली किए गए बंगलों का रिकॉर्ड से मिलान करवाया जाएगा। सभी निर्माण व सामान आदि का ब्यौरा विभाग के पास मौजूद है। यदि यह तथ्य प्रकाश में आया कि तोड़फोड़ जानबूझकर की गई है और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है तो नोटिस और रिकवरी की कार्रवाई की जाएगी।  

बता दें कि कोर्ट के आदेश के बाद 5 जून को अखिलेश यादव ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया था। इस बंगले की सजावट में करोड़ों रुपया खर्च किया गया था। साथ ही, इसमें सुख-सुविधाओं का हर इंतजाम किया गया था। अब अखिलेश यादव पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने बंगला खाली करते वक्त इसे बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है। 

शनिवार को जब राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों ने बंगले के अंदर की तस्वीर देखी तो वह हैरान रह गए। वायरिंग, फॉल्स सीलिंग, एयरकंडीशन और बाथरूम तक की कई जगह टाइल्स भी उखड़ी हुई थी।

Ruby