अखिलेश समर्थक ने शादी के कार्ड पर छपवाया सपा-बसपा गठबंधन का फोटो, बना चर्चा का विषय

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 06:51 PM (IST)

गोरखपुर: शादी के कार्ड पर देवी-देवताओं की फोटो हर किसी ने देखा होगा लेकिन हम आपको एक ऐसा कार्ड दिखाने जा रहे हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जी, हां चुनावी माहौल में अखिलेश के एक समर्थक ने अपनी बहन की शादी के कार्ड पर सपा-बसपा गठबंधन का रूप दे दिया है जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के रहने वाले जितेंद्र यादव समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं। इस बार के गठबंधन से वो इस कदर प्रभावित हुए की उसने अपने बहन की शादी के कार्ड को गठबंधन का रूप दे दिया।

बता दें कि जितेंद्र यादव के बहन की शादी 12 मई दिन रविवार को है। इसको लेकर जितेंद्र ने जो शादी का कार्ड छपवाया है उसका कलर समाजवादी पार्टी के लाल-हरा कलर का है। लिफाफे के ऊपर एक तरफ सपा मुखिया अखिलेश यादव तो दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती का फोटो लगा है। साथ ही महागठबंधन से महापरिवर्तन लिखा हुआ है। बीच में भगवान गणेश की फ़ोटो के साथ शुभ-विवाह दर्शाया गया है। कार्ड में एक तरफ सपा का चुनाव चिन्ह साईकिल तो दूसरी तरफ बसपा का चुनाव चिन्ह हाथी बना है। इतना ही नहीं कार्ड पर वर-बधु का नाम भी लिखा हुआ है। प्रेषक में जितेंद्र यादव समाजवादी पार्टी लिखा गया है।

इसी तरह लिफाफे के अंदर कार्ड भी पूरा समाजवादी कलर में नजर आ रहा है। जितेंद्र का मनना है, कि वो समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन से इतना प्रभावित हैं कि उसने पूरे कार्ड का ये रूप दे दिया और उसकी दिली इच्छा है कि गठबंधन ही जीते।


 

Ajay kumar