CM योगी का शिवपाल की तारीफ करना अखिलेश को खटका! बोले- अब तक ये हमारे चाचा थे अब सब के हैं

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 11:51 AM (IST)

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष व समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि वह मेहनती बताया। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण के दौरान शिवपाल यादव का जिक्र किया, ऐसे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को ये बात खटक गई। सीएम के भाषण के ठीक बाद अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह पर निशाना साथा। अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी को हमारे चाचा की काफी चिंता हो गई है। उन्होंने कहा कि अब तक तो वे सिर्फ हमारे चाचा थे लेकिन वे अब सभी के चाचा हो गए हैं।

चाचा शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव के बीच की तल्‍खी विधानसभा में एक बार फिर खुले आम देखने को मिली। शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रही तल्‍खी समय समय पर सामने आती रहती है। वहीं शिवपाल यादव की बीजेपी से बढ़ती करीबियां भी साफ झलकती है। शिवपाल यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी का अभार जताया और कहा कि महान चिंतक और स्वतंत्रता सेनानी डॉ. राममनोहर लोहिया के परिपेक्ष्य में नेता सदन का वक्तव्य स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि मैं अभिभूत हूं।

उन्होंने आगे लिखा कि लोहिया जी महान विभूति व वैश्विक चिंतक थे उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। हम सभी उनकी विरासत के ऋणी है और इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सूत्रों का कहना है कि जल्द ही शिवपाल सिंह यादव को लेकर बीजेपी बड़ा फैसला ले सकती है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj