दीक्षांत समारोह के मंच से अखिलेश ने साधा निशाना, कहा- भाजपा कर रही नफरत की राजनीति

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 06:07 PM (IST)

फिरोजाबादः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जेएस विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। इस दौरान मंच से अखिलेश ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में नफरत की राजनीति कर रही है। धर्म के आधार पर 2019 का चुनाव लड़ने की तैयारी के साथ भाजपा नफरत फैलाने का काम कर रही है। समाजवादी पार्टी विकास के रास्ते पर राजनीति कर रही है और देश को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहती है।

इस दौरान अखिलेश ने समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन का इशारा किया और कहा दोनों दल मिलकर दिल्ली से भाजपा की सरकार को खदेड़ने का काम करेंगे। 2019 में केंद्र की सरकार का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाएगा और समाजवादी पार्टी की उस में अहम भूमिका होगी।

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार आएगी तभी न्याय मिल पाएगा। क्योंकि इस सरकार में सभी कार्य जाति को देखकर किए जा रहे हैं। सरकारी अस्पताल में डॉक्टर इलाज जाति को देख कर दे रहा है। थाना में एफआईआर जाति को देखकर लिखी जा रही है।

राम मंदिर निर्माण पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि भारत की जनता को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। सुप्रीम कोर्ट का जो निर्णय आएगा, हमें स्वीकार करना चाहिए। 

Tamanna Bhardwaj