CM योगी पर अखिलेश का तंज- UP संभल नहीं रहा और दुनिया को दे रहे सीख

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 11:02 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान सभाओं में योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इस पर प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश ने योगी सरकार पर कोरोना नियंत्रण में असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी के स्टार प्रचारक से यूपी संभल नहीं रहा, मगर वे दुनिया को सीख देने में लगे हुए हैं।

अखिलेश ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि बिहार के चुनाव में कश्मीर-कथा बांचनेवाले स्टार प्रचारक जी से कोरोना की मार झेलनेवाला अपना उप्र तो संभल नहीं रहा है और दुनियाभर को वो सीख दे रहे हैं। आर्थिक बदहाली, बेरोज़गारी व बढ़ती महंगाई से 365 दिनों त्रस्त रहनेवाली जनता को ये 370 के फ़ायदे गिना रहे हैं।

बता दें कि योगी बीते दिनों बिहार के जमुई में एनडीए उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश का नौजवान जान रहा है कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। जो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं वो देश का हित कैसे करेंगे, जो देश के हित की नहीं सोचते उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं है। 

Tamanna Bhardwaj