बुंदेलखंड दौरे के अंतिम दिन आज झांसी पहुंची अखिलेश की विजय यात्रा, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 12:09 PM (IST)

झांसी: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार के सिलसिले में बुंदेलखंड दौरे के तीसरे और अंतिम दिन आज शुक्रवार को झांसी जिले में विजय रथ यात्रा लेकर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि फर्जी एनकाउंटर के मामले में देश में सबसे ज्यादा नोटिस उत्तर प्रदेश सरकार को मिले हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत सरकार के आंकड़ों में कम से कम यह बताना चाहिए कि भारत में महिलाओं और बेटियों पर सबसे ज्यादा अन्याय यूपी में है। फर्जी एनकाउंटर में भी सबसे ज्यादा नोटिस यूपी सरकार को मिले हैं। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में भाजपा के लिए दरवाजे बंद हो गए हैं। यहां की जनता भाजपा को जीरो पर लाएगी। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में चल रहे विकास कार्य इस सरकार में रोक दिए गए हैं। यहां के लोगों का कोई ध्यान नहीं रखा गया।

अखिलेश के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक इस दौरान वह जिले में तीन जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने बुधवार को बुंदेलखंड में प्रचार अभियान की शुरुआत बांदा से की थी। उन्होंने समाजवादी रथयात्रा के साथ बांदा से महोबा तक सघन जनसंपर्क किया। इसके बाद दूसरे दिन ललितपुर में जनसंपर्क एवं जनसभा के जरिए पार्टी के लिए प्रचार किया।

सपा द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार प्रचार अभियान के अंतिम दिन अखिलेश सुबह 9:30 बजे झांसी में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद ‘समाजवादी विजय रथ यात्रा' में शामिल होकर जि़ले के ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क करेंगे। इस दौरान झांसी जि़ले में वह तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा बड़ागांव के महंत लक्ष्मणदास कन्या इंटर कॉलेज में होगी।

इसके बाद चिरगांव के मैथिलीशरण गुप्त महाविद्यालय में और फिर तीसरी जनसभा मोंठ के टीकाराम स्मृति महाविद्यालय में होगी। मोंठ में जनसभा के बाद अपरान्ह तीन बजे अखिलेश हेलीकाप्टर द्वारा लखनऊ वापस लौटेंगे।


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj