अखिलेश बोले- UP में आत्महत्या करने पर मजबूर बहन-बेटियां, परिवारवालों का दर्द समझे सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 01:55 PM (IST)

लखनऊः कानून व्यवस्था के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। सरकार परिवारवालों का दर्द समझे, लेकिन सरकार मिशन शक्ति और पिकं बूथ जैसे दिखावटी कार्यक्रमों में व्यस्त है।

अखिलेश ने ट्वीट किया है, “महिलाओं के ख़िलाफ़ जिस प्रकार बलात्कार, यौन उत्पीड़न व छेड़खानी के मामले बेतहाशा बढ़ रहे हैं। उससे निराश होकर भाजपा सरकार में बहन-बेटियां आत्महत्या करने पर मजबूर हो रही हैं और सरकार ‘मिशन शक्ति’ व ‘पिंक बूथ’ जैसे दिखावटी कार्यक्रमों में व्यस्त है। सरकार परिवारवालों का दर्द समझे।”

बता दें कि बुलंदशहर में गैंगरेप की शिकार एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में छात्रा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वही एटा में भी एक नाबालिग लड़की के साथ पूर्व प्रधान और उसके साथियों द्वारा शौचालय में घुसकर गैंगरेप की घटना सामने आई है। पता चला कि घटना के बाद पुलिस ने उसे थाने से ही भगा दिया। पीड़िता और उसका परिवार कई जगह गुहार लगा चुका है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। 

Tamanna Bhardwaj