नुपुर शर्मा पर ट्वीट अखिलेश को पड़ा मंहगा, मह‍िला आयोग ने योगी सरकार से बोला इनके खिलाफ कार्रवाई करो

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 06:13 PM (IST)

लखनऊः सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर में हुई दर्जी की बेरहमी से हत्या के मामले में नुपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराते हुए माफी मांगने की बात कही थी। सुप्रीम कोर्ट की इसी टिप्पणी के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा 'सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफ़ी मांगनी चाहिए और देश में अशांति और सौहार्द बिगाड़ने की सज़ा भी मिलनी चाहिए।
PunjabKesari


अखिलेश यादव के इस बयान का राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष ने उनके खिलाफ संबंधित कानूनी प्रावधानों के तहत तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। साथ ही, मामले में निष्पक्ष और समयबद्ध जांच की भी मांग करते हुये प्रदेश की योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार से की गई कार्रवाई की 3 दिनों के भीतर रिपोर्ट भी तलब कर लिया है।

PunjabKesari

एनसीडब्‍ल्‍यू की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा था, 'इस शख्स को देखिए जिसने खुद को एक पार्टी का नेता बताया है। वह लोगों को नुपुर शर्मा पर हमला करने के लिए उकसा रहा है। यूपी पुल‍िस के डीजीपी को इस बारे में कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा गया है। माननीय सर्वोच्च न्यायालय से अनुरोध है कि उनके खिलाफ स्वत: कार्रवाई की जाए।' इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यूपी के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर अखिलेश यादव के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग की है। NCW की तरफ से योगी सरकार से अपील की गई है कि 3 दिन के अंदर अखिलेश के खिलाफ एक्शन तय किया जाए। अखिलेश पर आईपीसी की धारा 504, 506, 509 के तहत कार्रवाई की मांग की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static