ललितपुर मामले में अखिलेश बोले- हमारे आने पर गिरफ्तार हुआ आरोपी इसंपेक्टर, पीड़ित परिवार को मिले आर्थिक मदद

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 01:23 PM (IST)

झांसी: समाजवादी पार्टी के अखिलेश याजव ने ललितपुर मामले को लेकर मौजूदा योगी सरकार पर जुबानी हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि जब रक्षक ही बक्षक बन जाए तो क्या होगा? उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी और वे खुद ललितपुर पहुंचे तो आरोपी इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे अफसरों को कब टर्मिनेट करेगी। अखिलेश ने सरकार से पीड़िता परिवार को 50 रुपए की आर्थिक मदद की भी मांग की।

मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था देश में सबसे ज्यादा ख़राब है। सबसे ज्यादा कस्टोडियल डेथ उत्तर प्रदेश में रही है। ललितपुर मामले में भी कार्रवाई तब हुई जब समाजवादी निकले। गोरखपुर में कानपुर के एक कारोबारी को पुलिस ने पीट-पीट कर मार डाला। चंदौली में पुलिस ने घर में घुसकर दो बहनों को पीटा, जिसमें एक बेटी की मौत हो गई। यूपी की पुलिस लगातार ऐसे काम कर रही है। यूपी में पुलिस थाने वसूली और अराजकता का केंद्र बन गए हैं।

बुलडोजर को लेकर सपा अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक विशेष जाति और धर्म के लोग अगर कुछ करते हैं बुलडोजर निकल पड़ता है। जब बीजेपी के लोग कब्जा करते हैं तो कुछ नहीं होता। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गोरखपुर में दुकानें तोड़ी गई और मुख्यमंत्री जी ने 700 मीटर का 200 करोड़ मुआवजा ले लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static