मुगल गार्डन का नाम बदलने पर बोले अखिलेश, कहा- सरकार आगरा एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर अमृत एक्सप्रेस वे कर दे

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 06:13 PM (IST)

कन्नौज (नित्या मिश्रा) : रविवार को जिले के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। यहां उन्होंने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए दोनों मजदूर के परिवार वालों को आर्थिक मदद देने के साथ मजदूरों के परिवार वालों के लिए सरकार से 50-50 लाख रुपए की मदद करने को कहा।  
 

जनता का पैसा डूबाने वाले को जेल भेजे सरकार
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि LIC और SBI में जनता की मेहनत का पैसा है। वह पैसा अडानी डूबा रहे हैं। आखिर सरकार उनको जेल क्यों नहीं भेज रही हैं। समाजवादी पार्टी सरकार से मांग करती है कि इस मिलीभगत में शामिल होने के कारण LIC और SBI के चेयरमैन को तुरन्त जेल भेजे। हम पहले से ही कहते थे गिनती का खेल है, पहले कहां नंबर 2 नंबर 3 पर थे अब नंबर 7 पर आ गए। असली खेल सोमवार को होगा।

आगरा एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर अमृत एक्सप्रेस वे कर दे
वहीं जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव से मुगल गार्डन का नाम बदलने के सरकार की घोषणा पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जो विकास हुआ। सरकार उसका भी नाम बदलकर अमृत  मेडिकल कॉलेज, अमृत इंजीनियरिंग कॉलेज, क्यों नहीं कर देती। अगर ये सरकार का बस चलें तो यह आगरा एक्सप्रेसवे का नाम बदलकर अमृत एक्सप्रेस वे कर दे। सरकार ये सब बस महंगाई, भ्रष्टाचार , पुलिस के अत्याचार पर सवाल न पूछ सकों इसलिए करती हैं। 

यें भी पढ़ें- बहुप्रतिक्षित राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सपा ने किया ऐलान, अखिलेश अध्यक्ष तो शिवपाल व स्वामी बने राष्ट्रीय महासचिव

Content Editor

Prashant Tiwari