कासगंज ट्रिपल मर्डर पर बोले अखिलेश- अब बदमाशों के हाथों में UP की सत्ता

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 11:12 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रही है। वहीं अब कासगंज में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या ने कानून व्यवस्था ने सवाल खड़े कर दिए हैं। इस पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है।

अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि कासगंज जिले में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्याओं से प्रदेश दहल गया है। हत्यारों के फ़रार होने की ख़बर है। उप्र में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गई है। 

बता दें कि कासगंज के सोरो क्षेत्र में रविवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान के परिवार के 3 सदस्यों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा बरेली राजमार्ग के निकट होडलपुर गांव में हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोला और पूर्व प्रधान राजपाल उर्फ बाला के घर पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस वारदात में प्रधान पुत्र भूपेन्द्र सिंह (25),भाई प्रेम सिंह (55) और भतीजा राधा चरण (26) की मौके पर ही मौत हो गयी। इस हमले में पूर्व प्रधान का दूसरा भाई प्रमोद घायल हो गया जिन्हे इलाज के लिए अलीगढ़ भेजा गया है।    
 

Tamanna Bhardwaj