रामगोपाल के 71वां जन्मदिन पर बोले अखिलेश- नेता जी आ जाते तो और अच्छा होता

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2017 - 04:00 PM (IST)

इटावा/सैफईः यादव परिवार के पैतृक गांव सैफई में सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का 71वां जन्मदिन और राजनीति में 25 साल पूरे होने पर रजत जयंती समारोह मनाया गया। यह कार्यक्रम पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में मनाया गया। वहीं बर्थडे केक कटने के बाद वहां माजूद कार्यकर्ता बेकाबू होकर मंच पर चढ़ गए और मंच पर केक की लूट शुरू हो गई।

मेरी सफलता और असफलता के पीछे लोगो की दुआएंः रामगोपाल
इसी दौरान रामगोपाल यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी सफलता और असफलता के पीछे लोगो की दुआएं है। जब पार्टी में विवाद हुआ था, तब हमने कहा था कि अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाकर रहेंगे अब अगले चुनाव में अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाकर मानेंगे और अखिलेश के लिए काम करते रहेंगे।

अखिलेश ने कहा- नेता जी आते तो अच्छा होता
वहीं सपा अखिलेश यादव को भी अपने पिता की कमी खली और कहा कि इस जन्मदिन में नेता जी आ जाते तो यह जन्म दिन और अच्छा होता। नेताजी रामगोपाल से नही हमसे नाराज है। रामगोपाल ने समाजवादी पार्टी को आगे बढाने का काम किया है।

योगी 23 महीने में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाकर दिखाएं
साथ ही योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने 22 महीने में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे बनवा दिया। योगी 23 महीने में समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे नही तो पूर्वांचल एक्सप्रेसवे ही बनवा कर दिखा दे। अखिलेश ने कहा हमने जो एक्सप्रेसवे बनवाया है उसने विरोधी दलों के नेताओं को भी सफर करने में मजा आता है।