चाचा शिवपाल के बयान पर बोले अखिलेश- 2022 में अकेले लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 05:08 PM (IST)

प्रयागराजः 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी और अकेले ही चुनाव लड़ेगी। अखिलेश ने किसी भी पार्टी से समझौता नहीं करने का ऐलान कर चाचा शिवपाल के बयान का जवाब दे दिया।

सपा अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनावः अखिलेश
कांग्रेस और बसपा के साथ गठबंधन के खराब नतीजों से भलीभांति वाकिफ अखिलेश ने कहा कि उनकी पार्टी अगले चुनाव में किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं होगी और अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

चाचा शिवपाल से समझौते को लेकर दिया गोल-मोल जवाब
चाचा शिवपाल से समझौते को लेकर अखिलेश ने गोल-मोल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस बारे में वह फिलहाल कुछ नहीं बोलना चाहते और सही वक्त आने पर ही इस पर कोई जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि आम जनता यूपी की मौजूदा सरकार से ऊब गई है और काफी दुखी है। समाजवादी सरकारों ने पहले जो काम किये हैं, उसके आधार पर अगले चुनाव में फिर से सपा की सरकार बननी तय है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अभी से सरकार बनाने की तैयारी में जुट गई है।

देश में जबरदस्त आर्थिक मंदी-सपा अध्यक्ष
वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी और उसकी सरकारें लोगों को डराकर और नफरत फैलाकर राजनीति व काम करना चाहती हैं। बीजेपी की सरकारें लोकतांत्रिक व संवैधानिक संस्थाओं का राजनीतिकरण कर उसे खराब कर रही हैं। उन्होंने कहा कि देश में ज़बरदस्त आर्थिक मंदी है।

विजमा यादव की बेटी की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे अखिलेश
बता दें कि अखिलेश यादव गुरुवार को प्रयागराज में पार्टी की पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने उक्त बातें कहीं।



 

Tamanna Bhardwaj