Mission 2022: OP राजभर का दावा, ‘27 अक्टूबर को एक मंच पर दिखेंगे अखिलेश, शिवपाल और ओवैसी’

10/23/2021 5:23:19 PM

मऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के रास्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर महा गठबंधन का ऐलान करने की बात कही है। जिसको लेकर चुनावी की सरगर्मियां बढ़ गई हैं। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने मऊ में 27 अक्टूबर को महापंचायत बुलाई है। जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के रास्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, असदुद्दीन ओवैसी सहित 12 दलों के साथ महागठबंधन की घोषणा करेंगे। जिसके लिए मऊ के हलधरपुर में ओमप्रकाश राजभर द्वारा मंच बनाने की तैयारियां शुरू कर दी गई है। वहीं मुख्तार अंसारी को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सिर्फ मुख्तार अंसारी या अतीक अहमद मुसलमान होने के नाते अपराधी हैं। सरकार अपराधियो की सूची जारी करे तो पता चल जाएगा कि कौन नबर एक पर है।

महापंचायत रैली की तैयारी के लिए मऊ पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि भारतीय समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी की 27 अक्टूबर को इसी मैदान में गठबंधन की घोषणा होगी। अखिलेश यादव जी आएंगे और हमारे मोर्चे के सभी साथी रहेंगे। यही जनता के बीच में महापंचायत होगी। हमारे साथ 11 दल थे और अब 12 हो गए हैं, जिसमें ओवैसी भी शामिल हैं। भागीदारी मोर्चा के तहत जिनके साथ हमने मंच भी साझा किया है। उन्होंने कहा कि शिवपाल जी रथ के लेकर निकल दिए हैं 27 अक्टूबर तक इंतजार कीजिए। मऊ में दो हेलीकॉप्टर उतरेगा इसके लिए बड़ी चर्चा हो रही है। दोनों हेलीकॉप्टर मऊ में उतर जाए जमीन घेरवा दिए हैं जिसके लिए लगे हैं। एक का प्रोटोकॉल आ गया है दूसरे का कल आ जायेगा। दो हेलीकॉप्टर में कितने लोंग आएंगे आप सोच सकते हैं।

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा कि मुख्तार और अतीक मुसलमान है इसलिए उनके ऊपर उंगली उठा देते हैं। बृजेश सिंह क्या साधु है वह बीजेपी से एमएलसी है। धनंजय सिंह की पत्नी को अभी योगी जी ने एमएलसी बनाया है। सीट अपना दल का था लेकिन उनको हटा दिया गया। सभी को सिर्फ मुख्तार अंसारी ही अपराधी दिखते हैं। हम तो सरकार से कहते हैं कि माफियाओं की सूची जारी करे खुद ही पता चल जाएगा कि अपराधी कौन है और कितने नबर पर आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static