केशव मौर्य का पलटवारः सांड को छोड़कर अपनी पार्टी पर ध्यान दें अखिलेश, नहीं तो सपा बन जाएगी समाप्तवादी पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2023 - 09:01 PM (IST)

कानपुर: जिला पंचायत सदस्य प्रशिक्षण वर्ग के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश यादव के सांड वाले बयान पर पलटवार करते हुए मौर्य ने कहा कि अखिलेश सांड से ध्यान हटाकर अपनी पार्टी को गुंडों और अपराधियों से मुक्त कराएं, नहीं तो सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी।

नरेंद्र मोदी को बताया 24 कैरट गोल्ड
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 24 कैरट गोल्ड बताते हुए मौर्य ने कहा, मैं कहता हूं 24 घंटे 24 कैरट 24 की तैयारी है, एक अकेला मोदी अपना ठगबंधन पर भारी है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी हर बूथ पर मजबूत है, और हर बूथ को जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरी 80 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी।



अमेठी में हार की माला पहनेंगे राहुल गांधी
वहीं अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की खबरों के सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जब भाजपा उत्त्र प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी तो स्वाभाविक है उनको (राहुल गांधी) को हार की माला पहननी पड़ेगी। गौरतलब है कि यूपी कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय राय ने अपने एक बयान में कहा है कि राहुल गांधी अमेठी सीट से ही आगामी 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। 

Content Writer

Ajay kumar