दरवेश यादव की हत्या पर बोले अखिलेश- CM बैठक पर बैठक कर रहे और अपराधी अपराध पर अपराध

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 09:44 AM (IST)

लखनऊः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगरा बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या पर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्षा को गोली मारने से ये साबित हो गया है कि अब हालात काबू से बाहर हो चुके हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश में बलात्कार, हत्याओं व राजनीतिक हमलों की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। मुख्यमंत्री मीटिंग पर मीटिंग ले रहे हैं, लेकिन कानून-व्यवस्था बद-से-बदतर होती जा रही है। आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्षा को गोली मारने से ये साबित हो गया है कि अब हालात काबू से बाहर हो चुके हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि सीएम बैठक पर बैठक कर रहे हैं। अपराधी अपराध पर अपराध! आगरा में बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या कानून व्यवस्था पर सुलगता सवाल। दुखद!

बता दें कि, आगरा के न्यू आगरा क्षेत्र में एक दुस्साहिक वारदात में बुधवार को भरी कचहरी उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दीवानी अदालत परिसर में यादव को उनके सहयोगी मनीष शर्मा ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से तीन गोलियां तब मारी जब वह अपने सम्मान समारोह के बाद एक वरिष्ठ अधिवक्ता अरविंद कुमार मिश्रा के चैम्बर में बैठी थीं।
 

Deepika Rajput