सपा-बसपा की संयुक्त रैली में बोले अखिलेश-गठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देगा

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 04:06 PM (IST)

कन्नौजः सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी व अपनी पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लोग जनता को भड़काते हैं और षडयंत्र रचते हैं। अखिलेश ने गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि यह दिलों का गठबंधन है। गठबंधन देश को नई सरकार और नया प्रधानमंत्री देने वाला है। देश को प्रचारमंत्री नहीं प्रधानमंत्री चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि योगी बाबा ने लैपटॉप बांटने की बात कही थी, लेकिन आज तक किसी को लैपटॉप नहीं मिला। पीएम मोदी पर निशाना साधते हए अखिलेश ने कहा कि पिछली बार वह हमारे बीच चाय वाला बनकर आया था और आप सबने देख लिया है कि चाय कैसी थी। इस बार चौकीदार बनकर हमारे बीच आ रहा है, लेकिन इस बार जनता उसकी चौकी छीनने का काम करेगी।

अखिलेश ने कहा कि वह खुद को चौकीदार बताते हैं, लेकिन जब भगौड़े देश का पैसा लूट कर भाग रहे थे तब चौकीदार कहां था। तब चौकीदार ने सीटी क्यों नहीं बजाई। कुछ भगौड़े देश का लाखों-करोड़ों रूपए लूट कर भाग गए हैं जो कभी वापस नहीं आने वाले। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए नोटबंदी की थी, लेकिन नोटबंदी से उल्टा भ्रष्टाचार बढ़ गया है। अखिलेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने देश में महंगाई को बढ़ा दिया है और उसे रोकने के लिए कोई उपाय नहीं कर रही। गैस सिलेंडर पेट्रोल डीजल के भाव आसमान को छू रहे हैं।

 

Ruby