BJP को सत्ता से बेदखल करने के लिए सपाई लगा दें जान: अखिलेश

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 05:26 PM (IST)

इटावाः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आम आदमी के लिए मुश्किलों का अंबार लगाने वाली मोदी सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव में धूल चटाने के लिए पार्टी का आम से लेकर खास कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से जुट जाए।

सैफई में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य 2019 में बीजेपी सरकार को हर हाल में हटाने का है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ता अभी से जी जान से इस मिशन में जुट जाएं। झूठे वादों और दावों की धनी बीजेपी ने देशवासियों के सामने मुश्किलों का पहाड़ खड़ा कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले के दो साल बाद भी देश इसके दुष्प्रभाव से उबर नहीं सका है। नोटबंदी ने देश को अभूतपूर्व आर्थिक संकट की ओर धकेल दिया है। नोटबंदी के प्रकोप से जूझ रही आम जनता तो सरकार के खिलाफ है ही, अगर व्यापारी थोड़ा सा भी सहयोग कर दे तो देश में किसी भी संसदीय सीट पर बीजेपी के उम्मीदवारों की जमानत नहीं बच पाएंगे।  

सपा अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार के नकलविहीन परीक्षा का दावा भी खोखला नजर आया। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है कि जिन परीक्षार्थियों ने परीक्षा भी नहीं दी है उनको रिकॉर्ड नंबरों से पास करके प्रमाण पत्र दे दिया गया। इसी तरह इस सरकार का बेरोजगारों को नौकरी देने के वादा भी झूठा साबित हुआ। दिखावटी तौर पर सरकार नौकरी के लिए कोई भी वैकेंसी निकालती है तो दूसरी ओर उसका प्रश्न पत्र लीक हो जाता है और परीक्षा ठंडे बस्ते में चली जाती है।
 

Deepika Rajput