अखिलेश का अमिताभ ठाकुर को समर्थन, सिद्धार्थनाथ ने कहा- संस्कार की बात है, मुलायम सिंह ने भी कहा था लड़कों से गलती हो जाती है

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 01:33 PM (IST)

लखनऊः सुप्रीम कोर्ट के बाहर अपने साथी समेत आत्मदाह करने वाली रेप पीड़िता को आत्मदाह के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने समेत मामलों को लेकर 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेजे गए पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ठाकुर का समर्थन किए जाने पर कैबिनेट मंत्री और योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश पर जमकर जुबानी हमला किया और कहा कि ये बेहद ‘शर्मनाक’ है। सपा का महिला विरोधी चरित्र एक बार फिर से सामने आ गया है।

सिद्धार्थनाथ ने कहा अखिलेश जैसा नेता जो जिम्मेदारी के पद पर रह चुका है और वह ऐसे व्यक्ति के साथ खड़ा नज़र आये जिसकी गिरफ्तारी महिला दुष्कर्म के मामले में हुई हो, सपा जैसे दल की मानसिकता पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा करता है। उन्होंने अखिलेश के ट्वीट को लेकर कहा कि सपा और अखिलेश दोनों देश भर की महिलाओं से माफ़ी मांगे और अपने पार्टी का रुख स्पष्ट करें।

अखिलेश के ट्वीट को बेहद निंदनीय बताते हुए सिद्धार्थनाथ ने कहा कि इसी पार्टी के संस्थापक और पिता मुलायम सिंह यादव ने भी एक बार दर्शाया था कि इस पार्टी के लोग महिला विरोधी विचारधारा के कितने बड़े पोषक हैं। बलात्कार के दोषी युवाओं के बारे में नितांत आपत्तिजनक बयान में मुलायम सिंह ने कहा था कि बच्चों से गलती हो जाती है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि ज़ाहिर है सपा के पास महिला विरोदी संस्कार कहां से आये हैं। उस पर भी तुक्का यह है कि यह दाल सत्ता हथियाना चाहता है। ऐसे बयानों के बाद प्रदेश की एक भी महिला या बालिका सपा को समर्थन नहीं देगी, यह तो तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static