UP Politics News: अमेठी हत्याकांड को लेकर अखिलेश ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर किया कटाक्ष, पूछा- कोई है....कहीं हैं??

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 10:27 AM (IST)

UP Politics News: अमेठी में एक ही परिवार के हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासत शुरु हो गई है। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने घटना की निंदा करते सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। गौरतलब है कि अमेठी में एक शिक्षक और उसके परिवार की अज्ञात बदमाशों ने सरेशाम घर में घुस कर हत्या कर दी थी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल सपा के मुखिया अखिलेश ने एक्स पर पोस्ट कर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि कोई है? कहीं है??। #नहीं_चाहिए_भाजपा।

 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी ने एक्स पर पोस्ट किया कि आज जनपद अमेठी में हुई घटना घोर निंदनीय और अक्षम्य है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। दु:ख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार पीड़ति परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी।

 

उधर बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि यूपी के अमेठी जिले में एक दलित परिवार के चार लोगों की एक साथ की गयी निर्मम हत्या की घटना अति-दुखद व चिन्ताजनक। सरकार दोषियों व वहां के पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सख्त कदम उठाए ताकि अपराधी बेखौफ न रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static