अखिलेश को गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेेना चाहिए: केशव माैर्य

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 12:57 PM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि  राहुल गांधी को किसी अच्छे मानसिक चिकित्सक से अपना इलाज कराना चाहिए।  उन्होंने कहा कि मैं समझ रहा हूं कि सत्ता में न आने से कांग्रेस बेताब है। जिससे उनका मानसिक संतुलन खराब हाे गया है। वहीं अखिलेश यादव द्वारा गंगायात्रा को पाखंड बताने वाले बयान पर जबाब देते हुए डिप्टी सीएम  ने कहा कि अखिलेश यादव गंगा यात्रा को पाखंड बताते हैं और सैफई महोत्सव को आदर्श उन्हें गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेना चाहिए।

यह बयान उस समय आया है जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी के बेटे की शादी समारोह में शिरकत करने गए थे। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिल्ली में आगामी चुनाव को लेकर बयान देते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार आने वाली है। केजरीवाल झूठ पर टिके हुए हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का काम भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को बदनाम करने का है।

इंदिरा गांधी के कार्यकाल में गौ का आंदोलन चला था। उसने साधु संतों पर गोलियां चलवाई थी। राजीव गांधी के नेतृत्व में सिक्खों पर आक्रमण हुआ था। सोनिया का शासन आया तोउन्होंने यह हिन्दू संगठन नहीं है। आरएसएस आतंकवादी संगठन है।

Ajay kumar