वर्चुअल रैली पर अखिलेश ने साधा निशाना, तो मोहसिन रजा बोले- पिता मुलायम ने कभी कंप्यूटर का किया था विरोध

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 06:32 PM (IST)

उन्नावः बिहार में वर्चुअल रैली कर गृह मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव का शंखनाद कर दिया है। इस पर राजनीति शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि झारखंड में बुरी तरह चुनाव हार चुकी भाजपा अब बिहार में 150 करोड़ रुपए खर्च कर वर्चुअल रैली के जरिए धन-बल का प्रयोग कर रही है। भाजपा ऐसा करके विपक्ष का मनोबल तोड़ना चाहती है। क्योंकि वह जनता का विरोधी रुख समझ रही है। 

'मुलायम सिंह यादव ने कभी कंप्यूटर का किया था विरोध' 
अखिलेश ने इस पर बयान पर योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने तीखा पलटवार किया है। योगी के मंत्री ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने कभी कंप्यूटर का विरोध किया था। कहा था कि कंप्यूटर से देश बर्बाद हो जाएगा। आज बेटा आईटी के जमाने में वर्चुअल रैली का विरोध कर रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले अखिलेश बच्चों को लैपटॉप बांट रहे थे, लेकिन इसके पीछे उनकी मंशा अपनी पार्टी के प्रचार की थी। वर्चुअल की नहीं थी। वे नहीं चाहते थे कि बच्चे इस टेक्नोलॉजी से पढ़ें। अब अखिलेश डिजिटल का विरोध कर रहे हैं, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि इससे धन व समय दोनों का दुरुपयोग बच रहा है। 

'7 करोड़ की बस लेकर चलने वाले वर्चुअल रैली को क्या समझेंगे'
उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि सात करोड़ की बस बनवाकर उससे प्रचार करने निकले थे, लेकिन वह 50 मीटर भी नहीं चली। जनता के सात करोड़ रुपए को बर्बाद किया। मोहसिन रजा ने कहा कि 7 करोड़ की बस लेकर चलने वाले वर्चुअल रैली को क्या समझेंगे? राहुल गांधी के साथ का असर है। बहुत कंफ्यूज हो गए हैं। अखिलेश अपने घर की महिलाओं से पिछड़ चुके हैं। 

अखिलेश पर राहुल गांधी का असर-मोहसिन रजा
मोहसिन रजा ने कहा कि भाजपा हर चीज का सही इस्तेमाल करना जानती है। हमनें संकटकाल में लोगों को सुरक्षा देने के लिए उन तक अपनी बात पहुंचाने के लिए वर्चुअल रैली कर रहे हैं। लेकिन असल में ये आपकी खता नहीं है। ये राहुल गांधी जी के साथ का असर है। इसलिए कंफ्यूजन हो गए हैं। कंफ्यूजन को दूर करिए नहीं तो आप घर की महिलाएं बहुत तेज हो गई हैं। उनसे ही कुछ सीख ले लीजिए। 

Tamanna Bhardwaj