गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में जीत के बाद अखिलेश ने किया मायावती का धन्यवाद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 07:11 PM (IST)

लखनऊः यूपी उपचुनाव में गोरखपुर-फूलपुर लोकसभा सीटों पर सपा ने भारी मतों से जीत हासिल की है। जीत के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में पार्टी दफ्तर पर विधायकों की बैठक बुलाई। बैठक के बाद अखिलेश ने प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश ने बसपा सुप्रीमो मायावती का सपा को समर्थन देने के लिए शुक्रिया किया। उन्होंने कहा कि मायावती देश के लिए अहम लड़ाई में उनके साथ आई है। इसके साथ ही अखिलेश ने समर्थन करने वाले सभी अन्य दलों का भी धन्यवाद किया। 

इस दौरान अखिलेश ने बसपा के अलावा सपा को सर्मथन की घोषणा करने वाली निषाद पार्टी, कम्युनिस्ट पार्टी, आरएलडी और पीस पार्टी जैसे दलों को भी धन्यवाद दिया। अखिलेश ने कहा कि जो सरकार जनता को दुख देती है, जनता उसे सही जवाब देती है। पीएम पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिन तो नहीं आए और जनता एक हो गई और बीजेपी के बुरे दिन लाने का काम किया। 

अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम और डेप्युटी सीएम की सीटों पर भी जनता में नाराजगी है। कर्जमाफी की बात हुई थी लेकिन कुछ नहीं हुआ। बेरोजगारी बढ़ गई। जीएसटी और नोटबंदी ने रोजगार छीने तो कानून और संविधान की धज्जियां उड़ाईं गईं, इसी का जनता ने जवाब दे दिया। वहीं अखिलेश बीजेपी द्वारा एसपी-बीएसपी के साथ आने को सांप-छंछूंदर का मेल जताए जाने वाले बयान के जवाब में कहा कि हमने कभी खुद को बैकवर्ड नहीं समझा लेकिन हमें सांप-छंछूदर कहा गया। हमारे खिलाफ बेहद गलत शब्द कहे गए लेकिन गरीबों, किसानों, मजदूरों और बेरोजगारों ने हमें जिता दिया।