CM योगी के विज्ञापन को लेकर अखिलेश का तंज, बोले- अब तो झूठ की हद ही हो गई है...

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 10:20 AM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अपने एक विज्ञापन (Advertisement)को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। जिसके चलते इस मौके का लाभ उठाते हुए विपक्ष योगी सरकार (Yogi sarkar) पर हमलावर है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विज्ञापन को लेकर ट्वीट किया है।
PunjabKesari
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा कि अभी तक तो सपा की सरकार के कामों को ही उप्र की भाजपा सरकार अपना बता-बता के झूठा प्रचार कर रही थी पर अब तो झूठ की हद ही हो गई है जब वो कोलकाता की तस्वीर को अपने विकास की तस्वीर बता रही है। भाजपा को ‘झूठे प्रचार की ट्रेनिंग का अंतरराष्ट्रीय संस्थान' खोल लेना चाहिए।
PunjabKesari
सीएम योगी का एक ट्रांसफॉर्मिंग (Transforming) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) नामक विज्ञापन जारी हुआ है। विज्ञापन में लगाई तस्वीरें कलकत्ता (Calcutta) की बताई जा रही हैं। जिसके चलते टीएमसी (TMC) ने योगी सरकार (Yogi sarkar) पर जमकर निशाना साध रहे हैं। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि सीएम योगी ने अपने विज्ञापन में बंगाल की बुनियादी सुविधाओं के विकास की तस्वीर का इस्तेमाल किया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static