रोडवेज की बस दिखा अखिलेश ने BJP पर कसा तंज, योगी सरकार ने यूं किया पलटवार

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 02:11 PM (IST)

लखनऊ: यूपी सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि यह कितनी हास्यास्पद स्थिति है कि जिसकी खुद की साइकिल कबाड़ हो चुकी है, उसे डबल इंजन के सरकार की चिंता सताए जा रही है। एक बयान में सरकार के प्रवक्ता ने अखिलेश यादव से पूछा है कि क्या आपको कभी दूसरों का कुछ अच्छा भी दिखता है? बता दें कि अखिलेश यादव के रोडवेज बस की फोटो पर किए गए ट्वीट किया। साथ लिखा कि भाई लोग संभलकर धक्का मारना… कहीं डबल इंजन की गाड़ी पलट न जाए। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कभी दूसरों के बारे में कुछ अच्छा भी सोचते हैं? क्या आपको लगता है कि जो आप सोचते हैं, वही बाकी लोग भी सोचते हैं? आपको डबल इंजन की सरकार से इतना डर क्यों लगता है? उन्होंने सपा प्रमुख को नसीहत देते हुए कहा कि डबल इंजन की गाड़ी की सवारी सुरक्षित होती है। पलटने का खतरा नहीं के बराबर होता है। 

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दरअसल,  ​डबल इंजन की सरकार के चौतरफा रिकॉर्ड परफॉर्मेंस से आप बौखला गए हैं। सिद्धार्थनाथ ने सपा प्रमुख पर पलटवार करते हुए कहा कि साइकिल और डबल इंजन की सरकार में कोई तुलना ही नहीं.।वह भी ऐसी साइकिल जो 2017 में ही पंचर हो गई। अब तो वह कबाड़ हो चुकी है। लोग बताते हैं कि उसका हैंडिल आपके (अखिलेश यादव) परिवार के किसी और सदस्य के पास है। कबाड़ हो चुकी पंचर और बिना हैंडिल की साइकिल आगामी चुनाव में चलने से रही। यह आप भी बखूबी जानते हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि यह सुनिश्चित हार आपको पच नहीं रही। आपकी लगातार बेसिर पैर के बयान की वजह भी यही है। ऐसे बयानों से आप मुगालते में रह सकते हैं, जनता नहीं. बता दें कि शुक्रवार को अखिलेश ने एक रोडवेज बस की फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘भाई लोग संभलकर धक्का मारना’… कहीं डबल इंजन की गाड़ी पलट न जाए…’ इसी तंज पर बीजेपी की तरफ से तत्काल प्रतिक्रिया आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static