अखिलेश यादव ने इटावा के सफारी पार्क में तेज प्रताप यादव को कराई सैर (देखिए तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 04:36 PM (IST)

इटावाः समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव इटावा के सफारी पार्क घूमने पहुंचे। अखिलेश ने तेज प्रताप को समाजवादी पार्टी के शासनकाल में बने लायन सफारी की सैर कराई। लायन सफारी की तस्वीरे अखिलेश यादव औऱ तेज प्रताप दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कीं।

अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि आज इटावा में तेज प्रताप यादव जी के साथ बिहार के उपेक्षित कोरोना व बाढ़ पीड़ितों के साथ ही बेरोज़गारी से जूझ रहे युवाओं के मुद्दे पर चर्चा हुई। 

एक बयान में अखिलेश ने कहा कि इटावा सफारी पार्क का निर्माण समाजवादी सरकार में किया गया था। हमे उम्मीद है कि यह और आगे जायेगा। यहा हजारों की सख्या में पर्यटक आयेंगे। यहां जो दुर्लभ जानवर है उनको देखकर के पर्यटक आनंद उठा सकते हैं। इन दुर्लभ जानवरों को एक जगह देखने का मौका पर्यटकों को मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि शेर जो जंगल का राजा है उसका यह बहुत ही बड़ा सेंटर माना जा रहा है । उनका मानना है कि देश का सबसे पहला सेंटर है जहां पर शेरों ने जन्म लिया है । इस जगह की पहचान किसी और वजह से थी।  सपा मुखिया आज सफारी पार्क का अवलोकन करने पहुंचे थे। उनके साथ पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव इलावा उनकी बेटी भी सफारी पार्क पहुंची थी। 


 

Tamanna Bhardwaj