राफेल डील को लेकर मायावती के बाद अब अखिलेश ने मोदी सरकार पर बोला हमला

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 04:22 PM (IST)

लखनऊः सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को राफेल डील को लेकर हुई सुनवाई के बाद मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ ली है। केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि राफेल डील से जुड़े गोपनीय कागजात रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गए, जिसके बाद एक बार फिर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गया है। बसपा सुप्रीमो मायावती के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि अब सत्ताधारी कह रहे हैं कि राफेल की फाइल चोरी हो गयी, पहले माफी मांगी कोर्ट में व्याकरण पर फिर शर्मिंदा हुए भाजपा के सांसद-विधायक के जूते के आचरण पर। भाजपा का कार्यकर्ता अपने नेताओं से पूछ रहा है क्या यही मुद्दे लेकर जनता के बीच जाएंगे, जनता को भला हम क्या मुंह दिखाएंगे।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने 14 दिसंबर, 2018 को फ्रांस से खरीदे जा रहे लड़ाकू विमान राफेल की खरीद को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज करने का आदेश दिया था। इसके बाद पुनर्विचार याचिकाएं दायर की गईं, जिस पर बुधवार को सुनवाई हुई। इस दौरान अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने बताया कि लड़ाकू विमानों की खरीद से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हुए हैं, जिसकी जांच जारी है।



 

Deepika Rajput