बुआ को रिटर्न गिफ्ट देना चाहते हैं अखिलेश: सिद्धार्थनाथ सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 05:28 PM (IST)

लखनऊः सपा-बसपा के गठबंधन पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने चुटकी ली है। उन्हाेंने कहा है कि राज्यसभा में अखिलेश अपनी बुआ(मायावती) को रिटर्न गिफ्ट देना चाहते हैं।

उन्होंने मायावती और अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ खाना खाएंगे तो दोनों की तंदुरुस्ती बढ़ेगी। दोनों को अच्छे से खाना खाने के साथ खूब मेहनत करनी है। यह लोग तंदुरुस्त रहे हम भी यही चाहते हैं क्योंकि 2019 में इनका मुकाबला बीजेपी से है। यदि सामने वाला तंदुरुस्त होगा तो हमें भी लड़ने में मजा आएगा।

बता दें कि यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए स्वास्थ्य मंत्री ने उत्तर प्रदेश के सभी सीएमओ के साथ लखनऊ में वीडियो कांफ्रेंसिंग की। योजना भवन में हुई वीसी के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने स्वास्थ्य सेवाओं में जरूरी सुधार के लिए सभी सीएमओ को जरुरी दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि यूपी के सभी सीएचसी, पीएचसी और जिला अस्पतालों में फायर फाइटिंग की व्यवस्था के लिए फंड दिया गया है। सभी अस्पतालों की मरम्मत के लिए बजट दिया है। साथ ही उन्होंने सीएमओ को चेताते हुए कहा कि अगर फंड का दुरूपयोग किया गया तो टीसीआर पर रिपोर्ट बनाकर उनपर कार्रवाई की जाएंगी। 

Punjab Kesari