UP को जंगलराज की तरफ धकेलना चाहते हैं अखिलेश, अपराधियों पर कार्रवाई से हो रहा दर्द: मौर्य

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 05:40 PM (IST)

बलिया: उत्‍तर प्रदेश सरकार के श्रम मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने सोमवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष व पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश को जंगल राज की तरफ धकेलना चाहते हैं।

मौर्य ने सोमवार को जिले के बिल्‍थरारोड में पत्रकारों से बातचीत में सपा अध्‍यक्ष पर जमकर निशाना साधा और दावा किया कि योगी सरकार ने अपने लगभग चार साल के कार्यकाल में पंद्रह लाख लोगों को नौकरी देकर कीर्तिमान बनाया है। मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अब अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई हो रही है, अपराधी सत्ताधारी लोगों के साथ मंच साझा नहीं कर सकते, ऐसे में अखिलेश यादव को योगी सरकार के कानून के राज से दर्द होना स्वाभाविक है। उनको अपनी सरकार का जंगलराज याद आ रहा है।

उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नसीहत दिया कि वह सभी की भावनाओं का सम्मान करना सीखें। लोकतंत्र में सभी की भावनाओं का सम्मान करना पड़ता है। मौर्य ने कहा कि लोग अपनी भावनाओं के अनुरूप नमस्कार, प्रणाम, जय श्री राम, नमो बुद्धाय आदि बोलते हैं और इस पर किसी को भी एतराज नहीं करना चाहिए। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल को मोदी सरकार पर कुछ कहने से पहले खुद अपने दामन में झांक कर देखना चाहिए।

Umakant yadav