अखिलेश लगवाएंगे ‘भाजपाई वैक्सीन’, BJP मंत्री नन्दी बोले - हिन्दी की कहावत है “थूक कर चाटना”

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 06:47 PM (IST)

लखनऊः तमाम विरोधों व कोरोना वैक्सीन को भारतीय जनता पार्टी की वैक्सीन बताने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अब कोरोना वैक्सीन लगवाने का फैसला लिया है। उनके इस फैसले को लेकर बीजेपी के तमाम नेताओं ने कमेंट कर तंज कसा और कहा कि यादव देश से माफी मांगे। इस पर कैबिनेट मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि हिन्दी की एक प्रसिद्ध कहावत है ‘थूक कर चाटना’।

नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि कुछ महीने पहले भारतीय वैज्ञानिकों पर सवाल खड़ा करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने जिस कोरोना वैक्सीन को भाजपा का टीका करार दिया था, वैक्सीन लगवाने से इनकार किया था। आखिरकार आज उन्हें उसी कोरोना वैक्सीन को लगवाने के लिए अपनी सहमती जतानी पड़ी, जो हिन्दी की एक कहावत “थूक कर चाटने को साबित करती है”। मंत्री नन्दी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव की ओछी, तुच्छ और स्तरहीन सियासत पर यह कहावत सटीक बैठती है।

मंत्री नन्दी ने कहा कि सोमवार को आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी ने एक जिम्मेदार राजनेता का दायित्व निभाते हुए कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया था। जिसके बाद आखिरकार अखिलेश को अपना बयान बदलना पड़ा। लेकिन वैक्सीन पर उनका अफवाह फैलाने वाला बयान लोग अभी भूले नहीं हैं। अखिलेश यादव जी ने ये साबित किया है कि कुर्सी की भूख और लिप्सा ने उहें मानसिक रूप से दिवालिया बना दिया है, तभी उन्होंने लोगों की जान जोखिम में डालने का कुत्सित पाप किया था। प्रायश्चित, सार्वजनिक क्षमा याचना से कम कुछ भी नहीं है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static