अखिलेश को एक और झटका, साइकिल ट्रैक को तुड़वाएगी योगी सरकार

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 03:38 PM (IST)

बरेलीः योगी सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना आज बरेली दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने गांधी उधान में अक्षर विहार पार्क के सौन्दर्यकरण का उद्धघाटन किया।सुरेश ने सरकार के 100 दिन के कार्यों पर आंकलन की बात को खारिज किया। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के बने साइकिल ट्रैक को तुड़वाने की बात कही है।

बरेली पहुंचे सुरेश खन्ना ने कहा कि शहर को स्मार्ट सिटी से जोड़ने के लिए दस वार्डो में कूड़ा कलेक्शन के लिए ई रिक्शा का शुभारम्भ किया गया है। वही स्वच्छता के अपनाने के लिए शपथ भी दिलाई गई। बता दें कि इस मौके पर वृक्षा रोपण भी किया गया।

वही सर्किट हाउस में मंत्री सुरेश खन्ना ने मीडिया से बात की। जब उनसे पुछा गया कि साइकिल ट्रैक पर बहुत ज्यादा अतिक्रमण है तब उन्होंने साइकिल ट्रैक को तुड़वाने की बात कही। वही उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार का 100 दिन में आंकलन करना सही नहीं है। सपा सरकार ने बहुत ही ख़राब स्थिति में इस प्रदेश को दिया था, लेकिन फिर भी योगी सरकार ने 100 दिनों में काफी काम किए है।

एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा की हमारे सामने सबसे बड़ी चुनैती है सॉलिड बेस्ट प्लांट है, अगर हमें नक़ल करनी चाहिए तो वह जापान है। देश में सबसे बढ़िया काम गोवा में हुआ है। वहां कूड़े से बिजली बनाई जाती है।