अखिलेश ने कसा तंज-जिसे नाम बदलवाना हो CM को लिखे खत

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 04:05 PM (IST)

मैनपुरी: ‘आगरा’ का नाम बदलकर ‘अग्रवन’ करने की खबरों पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तीखा तंज कसा है। अखिलेश यादव ने कहा कि जिसे अपना नाम बदलवाना हो वो एक दरखास्त मुख्यमंत्री को दे दे। मुख्यमंत्री जी नाम अच्छा रख देंगे। अखिलेश ने सवाल करते हुए कहा कि ये सरकार को देखो कभी नाम बदलती है तो कभी नंबर बदलती है, काम कब करेगी? 

राम मंदिर फैसले पर मुस्लिम पक्ष द्वारा पिटीशन रिव्यु पर अखिलेश ने कहा कि ये प्रोसीजर है कि अगर किसी को किसी जजमेंट में अपना पक्ष रखना है तो वो खुद रख सकते हैं। ये कांस्टीट्यूशनल है। उन्हें (मुस्लिम पक्ष) जो शिकायत होगी मैं समझता हूं कि वो रखेंगे।

2022 में सरकार बनाने का किया दावा
इस दौरान अखिलेश यादव ने 2022 में फिर से सरकार बनाने का दावा किया। बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव अकेले दम पर चुनाव लडऩे का दावा कर चुके हैं।

किसानों पर लाठी बरसवा रहे हैं ये कौन सा राष्ट्रवाद है?
उन्नाव में जमीन का मुआवजे की मांग कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर अखिलेश ने कहा कि किसी भी देश के विकास में किसानों का योगदान रहता है। अगर किसान अपना मुआवजा मांग रहा है तो उसपर लाठी बरसवाएंगे। आप किसानों को लाठी मारकर, उन्हें अपमानित करके जमीन ले रहे हैं। ये कौन सी आपकी संस्कृति है, कौन सा आपका राष्ट्रवाद है? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static