मेथी के धोखे में गांजे की सब्जी खाकर परिवार हुआ बेहोश, अखिलेश ने ट्वीट कर लिखी ये बात

7/2/2020 1:38:45 PM

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज में गांजे को मेथी की सब्जी समझकर खाने से 6 लोगों की हालत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि भाई आजकल गांजा बड़ा सुर्ख़ियों में है। कहीं ऐसा न हो कि कोई फरमान आ जाए। ‘आज से गांजे का नाम मेथी’ सब्ज़ी देख समझकर खरीदें!

दरअसल, मामला कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव का है। जहां एक सब्जी विक्रेता ने मेथी बताकर गांव के ही मनोज कुमार को गांजे की पत्तियां दे दी। सब्जी विक्रेता ने मनोज को यह कहते हुए गांजे की पत्तियां बेच दी कि उसके पिता ने उससे मेथी के लिए कहा था। जिसके बाद मनोज पालीथीन में बंद गांजे की पत्तियां लेकर घर चला आया। इससे अंजान परिजनों ने दोपहर के समय घर में गांजे की पत्तियों को मेथी समझ कर आलू-मेथी की सब्जी बना ली। जिसे खाते ही सभी परिवार के लोगों को चक्कर आना शुरू हो गया।

हालत बिगड़ने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल भर्ती कराया है। अस्पताल में होश आने पर जब मनोज ने नवल किशोर से पूछा कि उसने क्या दिया थो तो उसने बताया कि मजाक के इरादे से उसने गांजा दे दिया था। मनोज ने बताया कि सब्जी विक्रेता नवल किशोर से पूछा तो उसने बताया कि उसने मजाक मजाक में गांजे की पत्तियां दे दी थी। पुलिस ने सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है। 


Tamanna Bhardwaj

Related News