Paytm के CEO को लेकर अखिलेश के घर पहुंचा रिक्शेवाला, CM ने दिया ये तोहफा

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2016 - 11:10 AM (IST)

लखनऊ: सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को यश भारती अवॉर्ड से 71 विभूतियों को सम्मानित किया। जिसके बाद यश अवार्ड से सम्मानित PAYTM के सीईओ विजय शेखर शर्मा सीएम अखिलेश यादव से मिलने उनके सरकारी आवास रिक्शे से पहुंचे। रिक्शा चालक अपने पैसे लेकर जाने लगा, तभी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उसे बुलवाकर उससे बात की और दीवाली के गिफ्ट के तौर पर 6 हजार रुपए देने के साथ एक ई-रिक्शा और लखनऊ में घर देने का वादा भी किया।

जाम में फंसी कार तो रिक्शे से पहुंचे विजय शेखर
जानकारी के अनुसार PATYM के सीईओ विजय शेखर शर्मा  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने जा रहे थे। लेकिन उनकी कार ट्रैफिक जाम में फंस गई। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब जाम ने खुला तो विजय शेखर ने समय पर पहुंचने के लिए उन्होने रिक्शा लेने का बेहतर समझा। जिसके बाद विजय मणिराम के रिक्शे मैं बैठकर मुख्यमंत्री आवास 5 कालीदास पहुंचे।

मणिराम के साथ अखि‍लेश ने शेयर की फोटो
मुख्यमंत्री अखि‍लेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मणिराम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ट्रैफिक जाम की वजह से paytm के सीईओ को रिक्शे से सीएम आवास तक आना पड़ा। आपको बता दें कि लखनऊ में मेट्रो का काम चल रहा है जिसके कारण शहर में ट्रैफिक की काफी समस्या हो रही है।

अखिलेश ने दिवाली के तोहफे में दिए 6 हजार रुपए 
मणिराम ने बताया कि मैं कालीदास मार्ग के पास बैठकर ध्रूमपान कर रहा था और सवारी ने मुझे दूर से आवाज लगाई। मैंने सोचा था कि मैं उन्हें मुख्यमंत्री आवास के बाहर छोड़ दूंगा लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उन्हें बंगले के अंदर लेकर चलूं। वहीं पर मैंने मुख्यमंत्री अखिलेश भईया को देखा और उन्हें सारी बात बता दी।रिक्शा चालक मणिराम जब सीएम आवास पहुंचा तो सुरक्षा में लगे अधिकारियों ने उससे काफी पूछताछ की गई। जब वह पैसे मांगकर जाने लगा तो मुख्यमंत्री अखि‍लेश ने उसे बुलवाकर बात की और दीवाली के गिफ्ट के तौर पर 6 हजार रुपए कैश के साथ एक ई-रिक्शान और लखनऊ में घर देने का भी वादा किया।

Up Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें