"खैनी खाकर संसद जाना बंद करें" अखिलेश यादव ने BJP सांसद सुब्रत पाठक को दी नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 05:25 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी सांसद सुब्रक पाठक पर जोरदार निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि खैनी और पान खाकर लोकतंत्र के मंदिर में प्रवेश करने वाले शख्स से क्षेत्रीय जनता विकास की उम्मीद नहीं कर सकती है। अखिलेश ने कहा कि मुंह में गुटखा भरकर बोलने वाले कन्नौज के विकास की बात नहीं कर सकते हैं। गुटखा और पान खाना छोड़कर वो कन्नौज के विकास पर ध्यान दें।

अखिलेश ने कहा कि मैनपुरी की जनता ने अपना बहुमूल्य वोट देकर के नेता जी को सच्ची श्रद्धाजंलि दी है। मैनपुरी में हर वर्ग के लोगों का सहयोग और समर्थन मिला। भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य के उपचुनाव में धनबल के आरोप पर अखिलेश ने कहा “ आप लोग भी इटावा के हैं। मुझसे बेहतर जानते होंगे कि यहां के कामकाज में पैसा कौन कमा रहा है। उदी मोड़ से जो ट्रक आ रहे होंगे उन पर वसूली कौन कर रहा होगा। कुछ दिन पहले बड़े पैमाने पर ट्रक पकड़े गए थे जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के लोग अब ऊंट से चंबल नदी से बालू का खनन करा रहे हैं।”

चाचा शिवपाल यादव पर अखिलेश ने कहा कि चाचा शिवपाल की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का विलय सपा में हो चुका है और जल्द ही शिवपाल सिंह यादव को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है। बता दें कि मैनपुरी संसदीय सीट के उपचुनाव में पत्नी डिंपल यादव की जीत के बाद इटावा सफारी पार्क के भ्रमण पर पहुंचे यादव ने पत्रकारों से बातचीत में उक्त बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static