अखिलेश यादव का तीखा हमला- जनता ने दिया पूरा साथ, BJP ने 100% धोखा

3/3/2021 5:55:57 PM

झांसी: पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर तीखा हमले करते हुए कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा सरकार का सौ प्रतिशत साथ किया, लेकिन सत्ता हासिल कर भाजपा ने उन्हें 100 फीसदी धोखा दिया। वीरांगना नगरी झांसी के निकट राजाराम की नगरी ओरछा में चल रहे तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने आने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बात करते हुए कि इस सरकार के शासनकाल में ऐसी स्थिति बन गयी है कि आज बुंदेलखंड में सबसे अधिक मुसीबत में किसान है।

महोबा में किसान आत्महत्या कर रहा है, झांसी में किसान आत्महत्या कर रहा है। कुल मिलाकर यहां की जनता ने भाजपा का चुनाव में पूरा साथ दिया चाहें बात सांसद की हो या विधायकों की सभी इसी पार्टी के बने लेकिन सत्ता हासिल करने के बाद भाजपा ने यहां की जनता को पूरा पूरा धोखा दिया। जो प्रोजेक्ट पुरानी सरकार के समय शुरू किये गये थे उनको इतनी धीमी गति से पूरा किया जा रहा है कि उस प्रोजेक्ट से अब इस सरकार का नाम जुड़ जाए। सपा सरकार के समय चल रही एबुंलेंस सेवा को पूरी तरह बरबाद कर दिया,झांसी मेडिकल कॉलेज में 500 बेड का अस्पताल बन रहा था वह अभी तक बन रहा है।

बंगाल चुनाव में पार्टी के स्टैंड के बारे में पूछे जाने पर यादव ने साफ किया कि वहां समाजवादी पार्टी ममता बनर्जी के साथ खड़ी होगी। हमारी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा जी और हमने फैसला किया है कि वह ममता जी के साथ प्रचार में लगातार रहेंगे। इस दौरान पूर्व सांसद डॉ़ चंद्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव, युवा नेता हीरेंद्र यादव और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News