BJP पर अखिलेश यादव का तंज- 'दिनदहाड़े रेप, रातभर गांजा, जिसे भी देखना है UP में आजा'

3/6/2021 11:34:50 AM

अलीगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अलीगढ़ के टप्पल में किसान महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता के लालच में दिल्ली में बैठे शासक अंधे और बेहरे हो गए हैं। न उन्हें अब लाखों किसानों का दर्द दिखता है और न ही महिलाओं की तकलीफ। पूर्व मुख्मंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पुरानी कहावत है-अंधेर नगरी चौपट राजा.. अब यूपी में यह पूरी तरह से सच साबित हो रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'दिनदहाड़े रेप और रातभर गांजा, जिसे भी देखना हो वो यूपी आजा।'

अखिलेश ने कहा कि यूपी के सीएम कहते हैं कि ठोक दो इसीलिए पुलिस और जनता ये समझ ही नहीं पाती कि वे किसे ठोंक रहे हैं। किसानों को संबोधित करते हुए एसपी अध्यक्ष ने कहा कि आंदोलन के दौरान करीब 200 से ज्यादा किसानों की जान चली गई। केंद्र सरकार किसानों के साथ बॉर्डर पर खड़े दुश्मनों जैसा ही बर्ताव कर रही है। अखिलेश ने कहा कि सरकार शायद ये भूल चुकी है कि इन किसानों के पास घमंडी सरकार को सत्ता से हटाने की पूरी शक्ति है।

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सरकार कॉरपोरेट घरानों को सशक्‍त बना रही है। उन्होंने कहा कि किसान विरोधी कानूनों के बाद अब सरकार किसानों और आम लोगों के घावों पर नमक रगड़ रही है। यादव ने चेतावनी दी कि सरकार किसानों को जितना अधिक अपमानित करेगी किसान उतना ही अधिक दृढ़सं‍कल्पित हो रहे हैं। 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News